Rajasthan Road Accident: दौसा में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल है। जिसका इलाज चल रहा है। इस हादसे में दो भैंसों की भी जान चली गई है। पुलिस ने शव को सुपुर्द कर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम कराया है। इसके बाद शव परिजनों को सौंपकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हादसा दौसा जिले के लालसोट क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पिलर नंबर 212 के पास गुरुवार-शुक्रवार की रात हुआ। जिसमें पिकअप और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जानकारी के मुताबिक पिकप का टायर फटने की वजह से यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। 

टायर फटने से हुआ हादसा
राहुवास थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर पशुओं से भरी पिकअप का टायर फटने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचा तो लोगों ने बताया कि टायर फटने से पिकअप अचानक रुक गई। जिसकी वजह से पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी दी। जोरदार टक्कर से पिकअप पलट गई। पशुओं से भरी पिकप के पलटने से दो भैंसों की भी मौत हो गई है।

दो लोगों की हुई मौत
इस हादसे में पिकअप ड्राइवर पिन्टू (35) पुत्र धारा सिंह बंजारा निवासी गोपीपुर थाना कोटपूतली और राजू बंजारा (25) पुत्र बहादुर बंजारा निवासी बनगोड़ी थाना पिलानी जिला झुंझुनू की दबने से मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज जारी है। घायल युवक की पहचान शेरू बंजारा (19) पुत्र कैलाश बंजारा निवासी लवाणा सारदा तहसील गंगापुर के रूप में हुई है।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया था। जिसे शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई थी, इस दौरान पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारु करवाया गया।