Ajmer Road Accident: खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट सीकर से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार कार हाईवे पर किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पिता और डेढ़ साल की मासूम बेटी की मौत हो गई। मृतक की पत्नी, बड़ी बेटी और मां सहित सात लोग घायल हैं। भीषण एक्सीडेंट अजमेर के किशनगढ़ में बांदरसिंदरी थाना इलाके के पाटन में में हुआ। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
अजमेर निवासी परिवार के 8 सदस्य ड्राइवर को लेकर ईको कार से खाटूश्यामजी दर्शन करने गए थे। दर्शन करके लौटते समय जयपुर-अजमेर हाईवे पर हादसा हो गया। एक्सीडेंट में रवि सिन्धी (35) और उसकी डेढ़ साली की बेटी प्राक्षी की मौत हो गई। रवि की पत्नी पूनम (34), बड़ी बेटी साक्षी (9), रवि की मां पुष्पा (58), पहाडगंज अजमेर निवासी मुकेश (38), मुकेश की पत्नी भूमिका (37), मुकेश की बेटी रवीना (14) और कार ड्राइवर  जितेन्द्र (32) गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने कार से निकाला 
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने फंसे हुए लोगों को कार से निकाला। सूचना पर बांदरसिंदरी थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी 9 लोगों को एंबुलेंस से किशनगढ़ के राजकीय यज्ञनारायण जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने रवि और प्राक्षी को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शवों को किशनगढ़ जिला हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाए हैं।