Alwar Suicide: दो बच्चों की मां को अपने देवर से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे। देवर-भाभी के प्रेम-प्रसंग के बारे में लोगों को जब पता चला तो उन्होंने आपत्ति जताई। लोगों की आपत्ति से परेशान देवर-भाई ने सरकारी स्कूल में जहर खाकर जान दे दी। दोनों की मौत से गांव में सनसनी फैल गई। दोनों ने जहर खाकर क्यों जान दी? पुलिस जांच के बाद ही असली सच का खुलासा होगा। मामला अलवर के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के दोड़ोली गांव का है।

गांव वालों ने पहुंचाया अस्पताल 
जानकारी के मुताबिक, दोड़ोली निवासी अश्विन (24) पुत्र नारायण दास और निर्मला (30) पत्नी अनिल कुमार ने सुबह गांव के सरकारी स्कूल में जहर खा लिया। दोनों को परिजन और गांव वाले गंभीर हालत में गोविंदगढ़ के सामुदायिक अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला निर्मला की मौत हो गई। अनिल को अलवर रेफर कर दिया। एंबुलेंस उसे अलवर लेकर रवाना हुई, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

पूरी जांच के बाद खुलेगा राज 
सूचना पर पुलिस पहुंची और शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने सुसाइड किया है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद सही कारण सामने आएगा। दोनों रिश्ते में देवर भाभी लगते थे। घटना से गुस्साए महिला के परिजनों ने अश्विन को एम्बुलेंस में रखने के समय उठाकर जमीन पर पटक दिया। आसपाल के लोगों ने समझाया। 

निर्मला के दो बेटे हैं, 2017 में हुई थी शादी 
पुलिस के मुताबिक, मृतक अश्विन, महिला निर्मला के चाचा ससुर का बेटा था। निर्मला के 5 और 6 साल के दो बेटे हैं। पति अनिल प्रयागराज में 4 साल से एक फैक्ट्री में ऑपरेटर का काम करता है। निर्मला गांव की आंगनबाड़ी में सहायिका का काम करती थी। अप्रैल 2017 में उसकी शादी हुई थी। अश्विन की शादी नहीं हुई थी। पुलिस का कहना है कि निर्मला के पति को सूचना दे दी गई है। परिजनों की ओर से मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।