Alwar Road Accident: अलवर में शुक्रवार (11 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हरियाणा के परिवार का एक्सीडेंट हो गया। तेज रफ्तार कार मेंटेनेंस के लिए खोदे गए गड्‌ढे में गिरकर चार बार पलटी। हादसे में बेटा-बेटी और पिता की दर्दनाक मौत हो गई। दो लोग घायल हैं। एक्सीडेंट अलवर के पिनान के निकट भैड़ोली के पास हुआ। सूचना पर पुलिस पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे।  

ड्राइवर को नहीं दिखा गड्ढा
पुलिस के मुताबिक, नारनौल (हरियाणा) निवासी एक ही परिवार के छह लोग ​गुरुग्राम से जयपुर की तरफ जा रहे थे। भड़ौली के पास हाईवे के मेंटेनेंस का काम चल रहा है। भड़ौली के पास एक बड़ा गड्ढा ड्राइवर को नहीं दिखा। तेज रफ्तार कार गड्ढे में गिरकर चार बार पलटी। हादसे में नारनौल निवासी विद्यानंद (60) और शुभम यादव (28) की मौके पर ही मौत हो गई। शुभम की बहन सोनिका यादव ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। शुभम की मां संतोष यादव और सोनिका का बेटा कारव यादव घायल हैं। 

यह भी पढ़ें: जयपुर हिट एंड रन मामला: तेज रफ्तार थार ने सड़क किनारे खड़े 3 लोगों को कुचला, सभी की मौत

बालाजी मंदिर दर्शन करने जा रहा थ परिवार 
हादसे की सूचना मिलने पर रैणी पुलिस और पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। शवों को रैणी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि पूरा परिवार बालाजी मंदिर के दर्शन के लिए निकले थे। हादसे से पहले हम सभी एक होटल पर रुके थे। जैसे ही होटल से निकले गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर चेनेज संख्या-132 की पुलिया पर भैड़ोली के पास दिल्ली-जयपुर लेन में मेंटेनेंस का काम चल रहा है। यहां सड़क खुदी हुई है।