Logo
Rajasthan News: अलवर के भरतपुर में एक युवक ने अपने परिवार को जान देने की धमकी देकर फंदे पर झूल गया, इस दौरान फंदा गले में फंस गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Rajasthan News: अलवर में एक युवक अपने परिवार को लगातार जान देने की धमकी देता था। लेकिन इस बार फंदा उसके गले में बुरी तरह फंस गया। परिजनों की वजह से जान बच गई, लेकिन वह इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला अलवर के भरतपुर इलाके का है। 

भरतपुर में एक पुरानी कहानी जैसा वाक्या हो गया। यहां युवक हमेशा अपने माता-पिता को जान देने की धमकी देकर डराता था। इससे पहले कई बार कर चुका है, जिसके बाद परिजन हमेशा डरकर उसे पैसे दे देते थे। इस बार भी उसने यही करने का प्रयास किया, लेकिन वह बुरी तरह से फंस गया। हालांकि मौके पर परिजन मौजूद जिसकी वजह से उसकी जान बच सकी।

ये भी पढ़ें: अपने ही मासूम बेटे को उठाकर पटका, बच्चे की मौत; आरोपी पिता गिरफ्तार 

कई बार जान देने की दे चुका है धमकी
घायल युवक के परिजन मूलचंद के बताए अनुसार संजय कुमार आए वालों को परेशान करता था कि जान दें देंगे। आए दिन हमेशा फंदे पर झूलने की धमकी देता रहा, ताकि पैसे ऐंठ सकें। रविवार को भी उसने परिवार को डराने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान फंदा लटक गया, जिसमें वह बुरी तरह फंस गया।

युवक की हालत गंभीर
फंदे पर फंसने की वजह से युवक बेहोश हो गया। परिजनों ने देखा तो फंदे से नीचे उतारकर घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले गए। लेकिन उसकी हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से अलवर के लिए रेफर कर दिया गया है। संजय की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे हैं। 

ये भी पढ़ें: पेपर लीक मामले में SOG का एक्शन, पूर्व आरपीएससी सदस्य के बेटे-बेटी सहित 5 ट्रेनी SI हिरासत में

5379487