Logo
Rajasthan News: राजस्थान के दौसा में हैरान करने वाली घटना हुई। भीषण गर्मी में छत पर बने कमरे में सोए ज्योतिषी की मौत हो गई। शव को चूहों ने कुतर डाला। दो दिन बाद लाश से बदबू आई मौत का सनसनीखेज खुलासा हुआ।

Rajasthan News: भीषण गर्मी में छत पर बने कमरे में सोए एक ज्योतिषी की मौत हो गई। शव को चूहों ने कुतर डाला। दो दिन बाद लाश से जब बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला ज्योतिषी के शव को देखकर सब हैरान रह गए। मामला दौसा के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बालाजी मंदिर में पूजा-पाठ और ज्योतिष करता था रिंकू 
पुलिस के मुताबिक, झुंझुनूं निवासी रिंकू (38) पुत्र राधेश्याम खंडेला दुकानों के ऊपर बने छत के कमरे में किराए से रहता था। रिंकू 2 साल से बालाजी मंदिर के पास रहकर पूजा-पाठ और ज्योतिष का काम करता था। गुरुवार को रिंकू अपने कमरे में सोया था। शुक्रवार को लोगों ने सूचना दी कि कमरे से बदबू आ रही है। पुलिस पहुंची और दरवाजा खोला तो चारपाई पर शव पड़ा था। शव नाक, गले और चेहरे के एक हिस्से को चूहे कुतर गए थे। शव को कमरे से निकला एंबुलेंस से जिला अस्पताल (दौसा) की मॉर्च्युरी में रखवाया है।

नशे का आदी था रिंकू 
पुलिस के मुताबिक, रिंकू नशे का आदी था। नशा करने के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गया। इसके बाद शुक्रवार को उसकी मौत की खबर मिली। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि गर्मी के कारण ज्योतिषी की मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद मौत का सही कारण सामने आएगा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाई जाएगी।  

CH Govt hbm ad
5379487