Rajasthan suicide Case: बाड़मेर में प्रेमी जोड़ों ने पेड़ में लटककर जान दे दी। पहले दोनों ने पेड़ की डाल पर बैठकर रील बनाई और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद दोनों ने फंदा लगा लिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें, यह मामला नागाणा थाना इलाके के गांव बांदरासर का है। रविवार को एक शादीशुदा युवक ने नाबालिग लड़की के साथ एक पेड़ की डाल में बैठकर रील बनाया। जानकारी के मुताबिक दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके बाद कुछ ही देर में दोनों ने आत्महत्या कर लिया।

परिजनों ने पहले ही दर्ज कराई रिपोर्ट
नागाणा थाना इंचार्ज जमीन खान ने इस मामले को लेकर बताया कि एक नाबालिग लड़की और खरथाराम (25) पुत्र उम्मेदाराम ने रविवार को एक साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर मॉर्चुरी में रखवाया है। वहीं लड़की पक्ष के लोगों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं लड़की पक्ष के लोगों ने पहले से ही थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा कि नाबालिग लड़की बहला-फुसलाकर ले जाया गया है।

शादीशुदा है मृतक युवक
बता दें, मृतक युवक खरथाराम शादीशुदा था और उसका एक बेटा भी है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि थाने में दर्ज FIR के अनुसार लड़की की चचेरी बहन ने ही खरथाराम से परिचय कराया था। 21 जून की रात को भी करीब दो बजे चचेरी बहन ने खरथाराम को बुलाकर लड़की को बाइक पर खरथाराम के साथ भेज दिया। परिवार के लोगों ने चचेरी बहन और खरथाराम दोनों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के बाद मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी।