Notice to RAS Officers Rajasthan: राजस्थान की भजनलाल सरकार तबादला के बाद भी नए पद पर काम नहीं संभालने वाले 15 आरएएस अफसरों पर एक्शन लेने की तैयारी में है। तबादले के बाद भी ज्वाइन नहीं करने वाले 11 RAS को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। वहीं 4 RAS अधिकारियों को मेडिकल बोर्ड के सामने पेश होने के लिए कहा है।

इनको 11 RAS अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस
तबादले के बाद नई जगह जॉइन नहीं करने पर 11 RAS अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इनमें आरएएस प्रभजोत गिल, आरएएस हेमराज गुर्जर, आरएएस सुरेंद्र सिंह यादव, आरएएस भावना सिंह, आरएएस राकेश कुमार द्वितीय, आरएएस सुमन सोनम, आरएएस बृजेश गुप्ता, आरएएस पुनीत कुमार गैलरा, आरएएस हनुमान सिंह राठौड़, आरएएस जगदीश सिंह और आरएएस श्रीकांत व्यास शामिल हैं। इन अधिकारियों में से अधिकतर का ट्रांसफर 5 जनवरी को हुआ था।

ये होंगे मेडिकल बोर्ड के सामने पेश
पिछले दिनों तबादला होने पर भी नए पद पर जॉइन नहीं करने वाले आरएएस अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। इनमें से कुछ अफसरों ने नोटिस के जवाब में बीमारी को कारण बताया था। इन अधिकारियों में आरएएस राकेश कुमार गुप्ता, आरएएस राकेश कुमार मीणा, आरएएस शिवचरण मीणा  और आरएएस गौरीशंकर मीणा शामिल हैं। इन चारों को अब मेडिकल बोर्ड के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।