Logo
Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में शुक्रवार की सुबह नाडी में डूबसे से तीन बच्चों की मौत हो गई।

Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले में शुक्रवार की सुबह नाडी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर पोर्टमॉर्टम के लिए रखवाया गया है। यह मामला हुरड़ा कस्बे में आंगूचा रोड स्थित अंबेडकर छात्रावास के पीछे छोटी नाडी का है।

ग्रामीणों को जानकारी लगते ही पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मृतकों की पहचान हेमेंद्र सिंह भाटी (17), लोकेन्द्र सिंह भाटी (15) और प्रिंस खटीक (14) के रूप में हुई है। इनमें से 2 लोग सगे भाई हैं। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें: हौद की खुदाई करते समय अचानक ढही मिट्टी, चाचा और 2 भतीजों की दबने से दर्दनाक मौत

डूबने से तीनों बच्चों की हुई मौत
बता दें, इन दिनों राजस्थान के अंदर लगभग सभी नदियां बारिश के कारण उफान पर हैं। ऐसे में जरा सी चूक जान पर भारी पड़ रही है। शुक्रवार को हुरड़ा कस्वे में नाड़ी में नहाने गए तीन बच्चे गहरे पानी में डूब गए। जिसमें तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

तीनों का शव मोर्चरी में रखवाया
ग्रामीणों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मौके पर सूचना मिलते ही गुलाबपुरा थाना पुलिस पहुंची। पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला। तीनों शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

5379487