Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर में जल झूलनी एकादशी के मौके पर जुलूस में हुए पथराव के विरोध में लोगों ने महापड़ाव शुरू कर दिया है। मंगलवार की दोपहर लोगों ने कल्याणपुर मंदिर में दर्शन कर आजाद चौक पर भजन करना शुरु कर दिया। इस दौरान विधायक गोपीचंद मीणा भी धरनास्थल पर पहुंचे हैं।

धरना दे रहे लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है साथ ही 12 मांगे रखी हैं। मामले को लेकर विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि हमारी सरकार है, मांगे मान ली जाएगी। उन्होंने बताया कि सीएम को भी मांगों से अवगत कराया गया है। मैं यहां पर विधायक नहीं, एक हिन्दू होने के नाते शामिल हुआ हूं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमत: लगातार 7वें महीने रेट में बदलाव, सितंबर में भी 39 रुपए महंगा हुआ था सिलेंडर

पहले भी दिया जा चुका है धरना
बढ़ती हुई भीड़ को देखते हुए मौके पर करीब 400 पुलिसकर्मियों का जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं मांगों को लेकर जहाजपुर तहसील के व्यापारी संघ ने विरोध में दुकानें बंद रखने का आवाहन किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया था। जिसके बाद लोगों ने धरना को समाप्त कर दिया था। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए अनिश्चितकालीन महापड़ाव और दुकानें बंद करने का फैसला लिया गया है।

400 पुलिसकर्मी तैनात
व्यापारियों द्वारा धरने और बाजार बंद को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। भीड़ को देखते हुए जगह-जगह ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा रहा है। वहीं मौके पर एडिशनल एसपी शाहपुरा, डिप्टी एसपी शाहपुरा समेत पुलिस बल के करीब 400 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।