Logo
Rajasthan News: भीलवाड़ा में एक शख्स की मौत के बाद पत्नी और बेटे ने भी 24 घंटे के अंदर दम तोड़ दिया। यह मौत किन वजहों से हुई। फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Rajasthan News: भीलवाड़ा में एक शख्स की मौत के बाद पत्नी और बेटे ने भी 24 घंटे के अंदर दम तोड़ दिया। यह मौत किन वजहों से हुई। फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी। यह मामला भीलवाड़ा के कोटड़ी उपखंड के बड़लियास कस्बे का है।

बता दें, शनिवार को उपसरपंच सत्यनारायण सोनी (53) की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई थी। जिसकी सूचना पाकर पत्नी  ममता (50) और बेटे आशुतोष सोनी (19) की तबीयत भी बिगड़ गई। परिजनों की मदद से दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए बड़लियास सीएचसी ले जाया गया। तबीयत में सुधार नहीं होने पर महात्मा गांधी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां रविवार को दोनों ने दम तोड़ दिया।

खेत में बुवाई करते समय बिगड़ी थी तबीयत
बड़लियास थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रजापत ने बताया कि बड़लियास ग्राम पंचायत के उपसरपंच की तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई थी। परिजनों ने बताया कि शनिवार को सत्यनारायण खेत पर मक्का की बुवाई कर रहे थे। तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान उन्हें सीएचसी लेकर गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रविवार की सुबह पत्नी ममता और बेटे आशुतोष ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
सोनी परिवार के तीन सदस्यों की मौत से बड़लियास कस्बे में शोक की लहर है। वहीं इस मामले को लेकर सत्यनारायण के भतीजे सुनील सोनी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि ताऊ सत्यनारायण सोनी की मौत से उनकी पत्नी ममता और बेटे आशुतोष को गहरा सदमा लगा। जिसकी वजह से दोनों की तबीयत खराब हो गई और रविवार की सुबह दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि तीनों की मौत सामान्य नहीं हो सकती। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। भीलवाड़ा प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर (PMO) अरुण गौड़ ने बताया कि दो दिन में मेडिकल रिपोर्ट आ जाएगी। जिसके बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

5379487