Logo
Rajasthan News: भीलवाड़ा में बनास नदी की पुलिया से तीन बाइक सवार नदी में गिर गए, जिनकी तलाश जारी है।

Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले में रविवार की शाम को बनास नदी पुलिया से बाइक सवार तीन लोग नदी में गिर गए। जिसमें मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक में सवार एक महिला को बचा लिया। जबकि मां-बेटे नदी में बह गए, जिनका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी सुनील बेड़ा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मां-बेटे की देर रात तक तलाश की गई थी। लेकिन, अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू नहीं हो पाया था। वहीं नंदराय ग्राम पंचायत के बागला की झोपड़िया निवासी गीता देवी अहीर को मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बचा लिया था। जबकि विष्णु अहीर (25) एवं जेतू देवी (40) वर्ष नदी में डूब गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: भीलवाड़ा में नहाने गए 3 बच्चे डूबे: सभी की मौत, इलाके में पसरा मातम

पानी के अंदर से बाइक निकालने का किया था प्रयास
थाना प्रभारी के अनुसार तीनों बाइक सवार खटवाड़ा गांव की तरफ से वापस अपने गांव बागला की झोपड़िया जा रहे थे। इस दौरान बनास नदी पर बनी पुलिया पर पानी भरा हुआ था। बाइक सवार ने पानी के अंदर से बाइक को निकालने का प्रयास करने लगा। लेकिन बाइक इस दौरान पानी के तेज बहाव से अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से तीनों नदी में गिर गए।

रेस्क्यू जारी
यह देखकर वहां पर मौजूद लोगों ने बचाने के लिए नदी में कूद गए। लेकिन मां और बेटे को बचा नहीं पाए। जबकि एक महिला गीता देवी अहीर को बचा लिया। एसडीआरएफ की टीम ने बहुत कोशिश की लेकिन रात होने की वजह से सफलता नहीं मिल पाई। फिलहाल रेस्क्यू जारी है।

5379487