Rajasthan News: भीलवाड़ा में गुरुवार की रात पार्षद पति के ऊपर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ करते हुए कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। पार्षद के समर्थकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए काफी देर तक मंगला चौक में विरोध-प्रदर्शन किया। लेकिन प्रशासन की समझाइश के बाद मान गए। फिलहाल मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

यह घटना भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र की है। हादसे में पार्षद पति समेत 3 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात 10:30 बजे भीलवाड़ा वार्ड नंबर 38 की पार्षद मंजू देवी के पति देवेंद्र सिंह हाड़ा एमजी हॉस्पिटल के पास एक दुकान पर चाय पीने गए थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने दुकान के अंदर घुसकर चाकू से हमला कर दिया। इसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें: राजस्थान की 7 सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव; चौरासी विधानसभा बनी सबसे हॉट सीट, यहां जानें समीकरण

मौके पर पुलिस बल तैनात
हादसे की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी पारस जैन, डीएसपी श्यामसुंदर विश्नोई सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। शहर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पटाखे छोड़ने की बात को लेकर हुआ था विवाद
एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया सूचना मिली थी कि एमजी हॉस्पिटल के पास दो गुटों में पटाखे छोड़ने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने चाकू से हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया गया। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बात करते समय किया चाकू से हमला
घायल देवेंद्र हाड़ा ने बताया कि मैं अपनी दुकान के बाद गुरुवार की रात को पटाखे छोड़ रहा था। इसी बीच करीब 40-50 लोग दुकान में आकर पटाखे छोड़ने को लेकर बहस करने लगे। उन्होंने कहा कि इस एरिया में पटाखे नहीं छोड़ सकते हो। इतना कहते ही एक युवक ने मुझ पर चाकू से हमला कर दिया। मेरी दुकान में भी तोड़फोड़ कर दी। मेरे साथ दो लोगों को और मारा। जिनका इलाज चल रहा है।