Logo
Rajasthan News: राजस्थान में श्रीगंगानगर पुलिस ने सोमवार को श्रीकरणपुर इलाके में दो किलो 325 ग्राम हेरोइन के साथ 3 तस्करों को दबोचा है। जबकि ड्राइवर भागने में सफल रहा।

Rajasthan News: राजस्थान में श्रीगंगानगर पुलिस ने सोमवार को श्रीकरणपुर इलाके में दो किलो 325 ग्राम हेरोइन के साथ 3 तस्करों को दबोचा है। जबकि ड्राइवर भागने में सफल रहा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त हेरोइन की कीमत करीब 12.5 करोड़ रुपए है। पुलिस आरोपियों से हेरोइन के बारे में अन्य जानकारियां जुटाने में लगी है।

सोमवार को मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी, कि एक कार में 4 लोग हेरोइन लेकर जा रहे हैं। पुलिस ने जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो, कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया जबकि तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को पकड़ने के लिए श्रीकरणपुर पुलिस और सीआईडी बीआई ने श्रीकरणपुर के गजसिंहपुर रोड अंडरपास के पास नाकाबंदी की थी।

एक आरोपी मौके से फरार
पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर श्रीकरणपुर डीएसपी संजीव चौहान की देखरेख में सीआई सुरेंद्र कुमार और श्रीकरणपुर की सीआईडी बीआई टीम ने गजसिंहपुर रोड अंडरपास के पास नाकाबंदी की। इस दौरान पहले से मिले इनपुट के आधार पर एक कार को रुकवाया। पुलिस और सीआईडी बीआई की टीम ने जब कार की तलाशी ली, तो इसमें दो किलो 325 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसकी  अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 12.5 करोड़ रुपए है। इस मामले में कार सवार तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि चौथा मौके से फरार हो गया। फरार आरोपी कार को चला रहा था।

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस के बताए अनुसार जगजीत सिंह मसीह पुत्र अजीत मसीह, पतरस पुत्र कुलविंद्र, विजय उर्फ सन्नी पुत्र सुखदेव को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी आरोपी पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस इन गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। साथ ही इस मामले से जुड़ी अन्य जानकारियों का पता लगाया जा रहा है।

5379487