Logo
राजस्थान के बीकानेर में शुक्रवार (13 सितंबर) को भीषण हादसा हो गया। कार और पिकअप की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में 8 माह के मासूम सहित 3 लोगों की मौत हो गई। बच्चे के माता-पिता सहित और तीन घायल हैं।

Bikaner Road Accident: बीकापुर में शुक्रवार आधी रात को भीषण हादसा हो गया। अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार से मिलकर लौट रहे परिवार का एक्सीडेंट हो गया। कार की सामने से आ रही पिकअप से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां एक-दूसरे में बुरी तरीके फंस गईं। कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ियों को अलग किया गया। एक्सीडेंट में 8 माह के बच्चे सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे के माता-पिता सहित और तीन घायल हो गए। हादसा बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर हुआ। 

अस्पताल में भर्ती है रिश्तेदार की बेटी
रिश्तेदार मनोज की बेटी बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती है। उसे देखने के लिए श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास निवासी रमेश सोनी, उनकी पत्नी पूजा, आठ महीने का बेटा पार्थ, भाई गोपी और मामा कल्याण सोनी गए थे। भर्ती मरीज से मिलने के बाद सभी लौटने लगे। कार में रिश्तेदार मनोज भी सवार हो गए। 

इसे भी पढ़ें:श्रीगंगानगर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार ने 2 बाइक को मारी टक्कर, जागरण से लौट रहे 6 की दर्दनाक मौत

हादसे में इनकी हुई मौत 
लौटते समय  बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर नौरंगदेसर के पास कार सामने से आ रही पिकअप से टकरा गई। ऑल्टो कार और पिकअप की टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई थी। हादसे में कल्याण, मनोज और आठ महीने के पार्थ की मौत हो गई। पार्थ के माता-पिता और रिश्तेदार गोपी घायल हो गए। मौके पर हाईवे पेट्रोलिंग टीम पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

CH Govt hbm ad
5379487