Rajasthan News: बीकानेर में एक युवक को रील शेयर करना भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने एक बाइक पर “थारा पैसा थारी गाड़ी” गाने में डांस कर रील शेयर किया था। जिसके बाद एक शख्स ने पुलिस को रील भेजकर कार्रवाई करने की अपील की। फिलहाल युवक को पुलिस न्यायिक हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें, बीकानेर में खाजूवाला के सहु मार्केट से सतनाम नाम के युवक की बाइक चोरी हो गई। जिसकी शिकायत उसने 1 अगस्त को थाने जाकर कर दी और बाइक की अपने से ही तलाश करने में जुट गया। इसी दौरान उसने मोबाइल में एक रील देखा, जिसमें सतपाल को अपनी बाइक लगी, लेकिन उस बाइक के नंबर अलग थे। 

रील से पकड़ाया चोर
इसकी सूचना सतपाल ने पुलिस को दी और रील भी दिखाया। पुलिस ने आशंका जाहिर करते हुए रील बनाने वाले युवक से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल लिया। जिसके बाद पुलिस ने युवक खुदाबक्श (अली) निवासी तावणियां कॉलोनी खाजूवाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उसके पास से बाइक बरामद कर ली गई है। बाइक का चैचिस नंबर मिलान किया, तो वह सतपाल की निकली।

पहचान छुपाने के लिए बदला नंबर
युवक ने बाइक को खाजूवाला से चोरी करने की बात कही और उसने पहचान छुपाने के लिए बीकानेर आकर नंबर बदल दिये। इसके बाद कुछ दिनों में जूनागढ़ आकर रील बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।