Road Accident: राजस्थान के बीकानेर में तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई। वाहन में सभी विवाह समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। तभी सुबह 5 बजे के आसपास यह हादसा हुआ। हादसे का कारण वाहन चालक को नींद आना माना जा रहा। सभी मृतक गुजरात के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

5 लोगों की हुई मौत
राजस्थान में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक स्कार्पियो वाहन ने आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में डॉक्टर दंपती, उनकी डेढ़ साल की बेटी समेत दो परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा नोखा क्षेत्र के रासीसर गांव में हुआ। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक पहुंचे। लेकिन पांचों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

भारी मशक्कत के बाद शव को निकाला बाहर
वाहन में दो परिवार के सदस्य सवार थे। ये सभी श्रीगंगानगर से एक विवाह समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। वाहन की टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और वह पूरी तरह से पिचक गई। कार में सवार सभी लोग अंदर ही फंसे रहे। इसमें फंसे लोगों के शव को भारी मशक्कत के बाद निकाला गया।

इनकी हुई मौत
डॉ. शिवरान के मुताबिक, वाहन में सवार गुजरात के डॉ. प्रतीक और उनकी पत्नी हेतल, गुजरात में ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ. पूजा और उनके पति के साथ ही डॉ. प्रतीक, हेतल की महज डेढ़ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों के शव नोखा के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखा गया है। इस घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई है।

पुलिस के अनुसार माना जा रहा है कि स्कॉर्पियो चला रहे शख्स को नींद आ गई, जिससे कार ट्रक में घुस गई। मौके पर पुलिस बल के साथ अधीक्षक तेजस्वनी गौतम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्यारेलाल शिवरान भी घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन सभी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।