Logo
Rajasthan News: जैसलमेर में एक कॉन्स्टेबल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है।

Rajasthan News: जैसलमेर में एक कॉन्स्टेबल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्द कर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। मृतक जवान उड़ीसा का रहने वाला है।

बता दें, जवान अनिल मांझी (32) जो उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिले का रहने वाला है। बुधवार की रात ब्रह्मसर रोड स्थित 92 बीएन बटालियन में अपना नियमित काम काज करने के बाद सो गया, लेकिन गुरुवार सुबह बिस्तर से नहीं उठा, इस दौरान वहां पर मौजूद उसके साथियों ने उसे उठाने का प्रयास किया, मगर वो नहीं उठ पाया। 

मृतक के परिजनों का इंतजार
जवान के साथियों ने अनहोनी की आशंका को जताते हुए जवाहिर हॉस्पिटल ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कॉन्स्टेबल का शव जवाहिर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों का इंतजार है, उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमॉर्टम होगा। 

दिल का दौरा पड़ने की आशंका
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता लग पाएगा। प्रथम दृष्टया अचानक दिल का दौरा पड़ने से जवान की मौत की आशंका है। मौत के बाद से सीमा सुरक्षा बल में शोक की लहर है। फिलहाल पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

5379487