Logo
Rajasthan News: कोटा में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है। बदमाश पर 44 मामले दर्ज हैं।

Rajasthan News: कोटा में लगातार सरकार का बुलडोडर एक्शन जारी है। गुरुवार को कोटा विकास प्राधिकरण ने हिस्ट्रीशीटर हजरत गुड्डू के अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया। गुड्डू पर 44 मामले आपराधिक मामले दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

राजस्थान की भजनलाल सरकार ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वहीं निगरानी शुदा हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर की भी कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को कोटा के गोविंद नगर इलाके में एक हिस्ट्रीशीटर के 2 ठिकानों पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें: बेबाक अंदाज: "लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल गई, खुद को सर्राफ समझ बैठे", वसुंधरा के बयान से सियासत गरमाई

पूरे इलाके को किया सीज
बदमाश गुड्डू के ऊपर 44 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं उसके भाई के ऊपर भी 50 मुकदमें पंजीबध्द है। पुलिस ने कार्रवाई से पहले सुरक्षा को देखते हुए इलाके को सीज कर दिया था। ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो सके। इस चार थानों की पुलिस का और कोटा विकास प्राधिकरण के दस्ते की पूरी टीम मौजूद रही।

ये भी पढ़ें: भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, पुलिस भर्ती में महिलाओं को मिलेगा 33% आरक्षण

भाई पर भी 50 मुकदमा
पुलिस उपाधीक्षक योगेश शर्मा के मुताबिक बदमाश गुड्डू हजरत इलाके में अपना डर बना कर कई अवैध कार्य किए हैं। सूचना मिली थी कि इसने किसी दूसरे के प्लॉट पर अवैध रूप से दुकान बना रखी है। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। वहीं इसका भाई हजरत गुड्डू भी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिसके ऊपर 50 करीब मुकदमे दर्ज हैं। हजरत गुड्डू ही नहीं बल्कि उसका पूरा परिवार अपराध में लिप्त है।

5379487