Bus Accident: झालावाड़ से बिहार जा रही एक बस ट्रक से टकरा गई। जिसमें 3 भाइयों की मौत हो गई। बस में मौजूद लोगों ने बताया कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ। बस में सवार सभी लोग झालावाड़ के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि झालावाड़ से बिहार पिंडदान करने जा रहे थे। इसी दौरान सोमवार की सुबह बिहार के रोहतास में जीटी रोड पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इसमें 12 लोग घायल हुए हैं वहीं 3 भाइयों की मौत भी हो गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

44 लोग थे बस में सवार
इस हादसे में घायल हुए जालम सिंह ने बताया कि शनिवार को परिवार के 44 लोग बस में सवार होकर बिहार के गया के लिए रवाना हुए थे। लेकिन बस अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: भरतपुर में कचरे के ढेर पर महिला ने दिया बच्चे को जन्म: राहगीरों ने की मदद, हरियाणा की रहने वाली है महिला

3 भाइयों की मौत
जानकारी के मुताबकि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं और रिश्ते में भाई लगते थे। मृतकों की पहचान बालू सिंह (61), गोरधन सिंह (52) और नरेंद्र सिंह (50) के रूप में हुई है। जबकि 12 लोग घायल हुए हैं,  जिसमें घायलों की पहचान जालम सिंह, फतेह सिंह, नारायण सिंह, नम्मु कुंवर, नेपाल सिंह, ब्रजराज सिंह, राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। साथ ही कुछ महिलाएं भी घायल हुई हैं।

ट्रक और बस को किया जब्त
हादसे को लेकर थानाध्यक्ष चेनारी, बिहारा रंजन कुमार ने बताया कि फोरलेन पर ट्रक व बस की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हादसा होने की जानकारी मिली है। फिलहाल बस व ट्रक दोनों को जब्त कर जांच की जा रही है।