Logo
Bikaner Accident: राजस्थान के बीकानेर में गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।

Bikaner Accident: राजस्थान के बीकानेर में गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। कार को काटकर शव निकाले गए। सभी मृतक पंजाब के डबवाली के रहने वाले थे। 

यह घटना बीकानेर से करीब 100 किमी दूर महाजन थाना क्षेत्र की है। जहां हरियाणा के डबवाली से बीकानेर जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। जिसमें कार सवार सभी लोग चपेट में आ गए। हादसे के दौरान ही 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पूरा परिवार एक साथ खत्म
जानकारी के मुताबिक कार में 6 लोग सवार थे। जिसमें डबवाली के रहने वाले कार सवार का पूरा परिवार खत्म हो गया। मरने वालों की पहचान सुनयना, नीरज कुमार पिता शिव कुमार, मां आरती, पिता शिव कुमार, बेटा डूग्गू, बेटी भूमिका के रूप में हुई है।

5 लोगों की मौके पर हुई मौत
इस हादसे को लेकर महाजन एसएचओ कश्यप सिंह ने बताया कि हरियाणा के डबवाली से एक परिवार कार में सवार होकर बीकानेर जा रहे थे। जिसमें महिलाओं और बच्चों समेत छह लोग सवार थे। वहीं इस हादसे में कार पूरी तरह पिचक गई। कार को काटकर बड़ी मशक्कत से शवों को बाहर निकाला गया। मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है और एक बच्ची ने अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

5379487