Logo
Rajasthan CET Exam: राजस्थान में सीईटी एग्जाम देने जा रहे छात्रों के साथ मारपीट की गई है। छात्रों के बस में जगह न होने की वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

Rajasthan CET Exam: राजस्थान में ग्रेजुएट लेवल समान पात्रता परीक्षा (सीईटी) परीक्षा कराई जा रही है। जिसमें प्रदेशभर के लाखों छात्र परीक्षा में शामिल होंगे। परीक्षा केंद्र में पहुंचने के लिए अभ्यर्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। बसों में ठूस-ठूस कर छात्रों को भरा गया। इस दौरान कई छात्र तो खिड़की से अंदर घुसते भी नजर आए। कुछ जगहों पर मारपीट की घटनाएं भी सामने आई हैं।


यह परीक्षा शुक्रवार और शनिवार को आयोजित की जानी थी। जिसके प्रथम पाली की परीक्षा सम्पन्न हो चुकी है। छात्रों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पर्याप्त बस न होने की वजह से बस स्टैंड पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं धौलपुर से अलवर जा रही एक बस को भरतपुर स्टैंड पर रोक दिया गया। जब छात्रों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई, जिसमें एक छात्र को काफी चोट आई है, जिसे इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें: जयपुर के पंचदिवसीय हिंदू मेले का उपराष्ट्रपति ने किया उद्घाटन: बोले- 2047 तक भारत को विकसित राज्य बनाना है 

बाड़मेर बस स्टैंड पर भी काफी भीड़
बाड़मेर में भी छात्रों की काफी भीड़ देखने को मिली। यहां भी केंद्रीय बस स्टैंड पर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। पर्याप्त बस के संसाधन न होने की वजह से बसों में ठूंस-ठूंस कर सवारियां भरी गई। यहां भी कई छात्र खिड़की से बस के अंदर घुसते नजह आए।

5379487