CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को रेल यात्रा करते हुए जोधपुर पहुंचे। सीएम शर्मा के रेलवे स्टेशन पहुंचने पर बड़ी भीड़ ने उनका स्वागत किया। इस दौरान रेल प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। मुख्यमंत्री को देखने के लिए रेल यात्री भी थोड़ी देर के लिए स्टेशन परिसर में रुके हुए दिखाई दिए।

ट्रेन से जयपुर वापस लौटेगें
मुख्यमंत्री शर्मा जोधपुर में दिनभर के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, इसके बाद देर शाम को वह रेल यात्रा करते हुए जयपुर वापस लौटेगें। जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के कुछ देर बाद मुख्यमंत्री का काफिला एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गया। मेडिकल कॉलेज में अपना संबोधन समाप्त करने के बाद सीएम शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए सभी के साथ उनकी बातों को सुना।

भाजपा कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम
जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के एक कार्यक्रम में भजन लाल शर्मा शामिल होंगे। दोपहर के लगभग 3 बजे यह कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इस कार्यक्रम के दौरान वह जनता के लिए सरकार की ओर से लिए जा रहे बेहतर निर्णय, सरकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों तक सीधे तौर पर पहुंचने और जनता के लाभ जैसे विषयों पर चर्चा करेंगे।

हाईकोर्ट के कार्यक्रम में होंगे शामिल
मुख्यमंत्री शर्मा देर शाम को हाईकोर्ट के प्लेटिनम सिल्वर जुबली कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रदेश में कानून व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने जैसे विषयों पर वह अपनी बात कह सकते हैं। इस दौरान कोर्ट के चीफ जस्टिस सहित अन्य कानून के जानकार भी अपने विचार व्यक्त करेंगे। देर शाम 8 बजे मुख्यमंत्री के वापस जयपुर लौटने का कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है।