Logo
Chittorgarh-Nimbahera Accident: राजस्थान के निंबाहेड़ा-चित्तौड़गढ़ फोरलेन पर कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार 5 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्स्य हैं। हादसे में तीन साल की बच्ची जिंदा बची है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Chittorgarh-Nimbahera Accident: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवार रात भीषण हादसा हो गया। निंबाहेड़ा-चित्तौड़गढ़ फोरलेन हाईवे पर कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल है। टक्कर लगने के बाद वह छिटक कर दूर जा गिरी थी, निंबाहेड़ा अस्पताल में उपचार जारी है। 

बच्चों संग जा रहा था दंपती
निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने बताया, हादसा मंगलवार रात करीब साढ़े नौ का है। रात 10 बजे सूचना मिली कि शहर से 7 किमी दूर भावलिया पुलिया के पास किसी वाहन ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी है। हादसे में महिला और 8 वर्षीय लड़की समेत 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। 

बच्ची बाल-बाल बची 
मृतकों में सुरेश निवासी केसरपुरा थाना शंभूपुरा, जीवन पुत्र मन्नालाल (38) पीपलवास भदेसर के अलावा 8 साल की मासूम और महिला शामिल है। हादसे में मासूम उछल कर दूर जा गिरी, जिससे उसकी जान बच गई। सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।   

श्रमिकों ने दी सूचना 
बाइक सवार निंबाहेड़ा की ओर जा रहे थे, तभी हादसा हो गया। घटना स्थल के आसपास कुछ फैक्ट्रियां, जहां से ड्यूटी के बाद घर जा रहे श्रमिकों ने हाईवे पर शव पड़े देखा तो ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी।  

5379487