Logo
Rajasthan News: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि 10 लाख युवाओं को नौकरी दिया जाएगा।

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का ऐलान किया है। यह बात उन्होंने रविवार अखिल भारतीय हरिया‍णा गौड ब्राह्म‍ण महासभा के प्रतिभा सम्मान समारोह एवं सामूहिक गोठ कार्यक्रम के दौरान कही है।

सीएम भजनलाल शर्मा जयपुर में आयोजित अखिल भारतीय हरिया‍णा गौड ब्राह्म‍ण महासभा के प्रतिभा सम्मान समारोह एवं सामूहिक गोठ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उनका स्वागत 51 किलो की माला वा साफा पहनाकर किया गया। इसके बाद सीएम ने प्रतिभाओं को सम्मानित किया।

10 लाख नौकरी देने का किया ऐलान
सीएम ने इस दौरान कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि सभी समाज के विद्यार्थियों को आगे बढाने के लिए छात्रावासों के लिए जमीन आवंटित किया जाएगा। इसके साथ ही 10 लाख युवाओं को नौकरी भी दिया जाएगा। जिसमें 4 लाख सरकारी और 6 लाख निजी नौकरी शामिल है। सीएम के इस कदम की सभी ने सराहना करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

ये भी पढ़ें: राजस्थान के जवान जितेंद्र सिंह चीन-सिक्किम बॉर्डर पर शहीद, 20 दिन पहले ही घर से ड्यूटी पर लौटे

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिरधीचंद शर्मा, लालसोट विधायक रामविलास डूंगरपुर, जयपुर शहर सासंद मंजू शर्मा, प्रदेश भाजपा महामंत्री मुकेश दाधीच, जमवारामगढ विधायक महेंद्रपाल मीना भी मौजूद रहे।

5379487