Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री इन दिनों रात के समय गश्त कर रहे हैं। शुक्रवार की रात लगभग 1 बजे सीएम भजन लाल अचानक से जयपुर के सदर थाने का निरीक्षण करने पहुंच गए। थाने में उपस्थित किसी पुलिसकर्मियों को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि सीएम आ सकते हैं। सीएम को देखते ही पुलिसकर्मी घबरा गए।

सीएम भजनलाल थाने पहुंचकर रजिस्टर को चेक किया और स्टाफ की जानकारी ली। थाने में आ रही समस्या या किसी चीज की  कमी को लेकर पूछताछ की। रोजनामचे संबंधित जानकारी ली और पुलिस कर्मियों से एफआईआर को लेकर बात की। रात में गश्त को लेकर जानकारी ली। 

सीएम को देख हर कोई हैरान
रात के समय सीएम को एक्शन में देखकर हर कोई हैरान रहा। थाने के स्टाफ से बात करते हुए कहा कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और उचित कार्रवाई करें। थाने में आ रही चुनौतियों के बारे में जानकारी ली। 

सीएम के थाने पहुंचने की जानकारी स्टाफ को लगी तो समस्त अधिकारी भी तत्काल पहुंच गए। अधिकारियों ने सीएम को गश्त की बिस्तार के साथ जानकारी दी। काफी देर तक सीएम थाने का निरीक्षण कर जानकारी प्राप्त की। 

रैन बसेरे का किया निरीक्षण
शुक्रवार की रात सीएम भजनलाल शर्मा थाने में निरीक्षण करने के बाद बिना किसी काफिले के रेलवे स्टेशन पहुंच गए। सीएम में वहां पर स्थित रैन बसेरे का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली। रेलवे स्टेशन के बाहर रैन बसेरे में सीएम को देखकर पुलिस हरकत में आई। रेलवे स्टेशन के बाहर सो रहे लोगों से सीएम ने हालचाल जाना। सीएम के इस गश्त निरीक्षण कार्रवाई को देखकर हर कोई हैरान है।