Hemaram Chaudhary on CM Bhajanlal: पूर्व मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता हेमाराम चौधरी के बयान से राजस्थान की सियासत गरमा गई है। हेमाराम ने सीएम भजनलाल शर्मा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। पिछली कांग्रेस सरकार में बने 17 नए जिलों और तीन संभाग के गठन को लेकर भाजपा सरकार ने रिव्यू के आदेश दिए हैं। रिव्यू को लेकर मीडिया ने हेमाराम चौधरी से सवाल किया तो उन्होंने आपत्तिजनक बयान दिया। हेमाराम बोले कि 'भजनलाल का बाप' भी अब इन जिलों को कैंसिल नहीं कर सकता।

नए जिले बन गए इनका काम शुरू हो गया 
बता दें कि कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी ने आपत्तिजनक यह बयान 2 दिन पहले अपनी जैसलमेर यात्रा के दौरान दिया था। नव निर्वाचित बाड़मेर-जैसलमेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के सम्मान कार्यक्रम में हेमाराम जैसलमेर साथ आए थे। इस दौरान हेमाराम ने जिलों और संभागों के बीजेपी द्वारा रिव्यू करने के सवाल पर आपत्तिजनक बयान दिया।  हेमाराम ने कहा कि यह भी कहा कि ये सपना देख रहे हैं। सभी नए जिले निरस्त नहीं हो सकते। नए जिले बन गए इनका काम शुरू हो गया। अब किसी का भी बाप इनको बदल नहीं सकता है। 

भजनलाल सरकार ने समिति का किया गठन
राजस्थान की पिछली सरकार में नवगठित 17 जिलों और 3 संभागों के गठन की प्रक्रिया को पूर्ण करने और फैसले का रिव्यू करने के उद्देश्य से 'भजनलाल सरकार' ने राजस्थान में एक मंत्रिमंडलीय उप समिति का गठन किया है।  त्रिमंडलीय उप-समिति का संयोजक उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा को बनाया है। मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड, मंत्री कन्हैया लाल चौधरी, मंत्री हेमन्त मीणा और मंत्री सुरेश सिंह रावत को सदस्य बनाया है।