Rajasthan News: जालोर में सोमवार की रात एक कॉन्स्टेबल द्वारा प्राइवेट बस के ड्राइवर को थप्पड़ मारने पर काफी हंगामा हुआ। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची महिला एएसआई ने मामले को समझाइश देकर शांत कराया। फिलहाल एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार एक पुलिस वाहन में कॉन्स्टेबल बाबूलाल विश्नोई के साथ एक अन्य कॉन्स्टेबल बैठे थे। रात करीब 9.30 बजे जीआर जाणी ग्रुप की प्राइवेट बस जैसे ही बस स्टैंड पर आई तो कॉन्स्टेबल बाबूलाल ने पुलिस की गाड़ी में बस के टच होने का आरोप लगाते हुए ड्राइवर एक थप्पड़ जड़ दिया।

ये भी पढ़ें: अजगर को बाइक पर बांधकर घसीटा, वन विभाग की टीम ने लिया एक्शन; आरोपियों की हुई पहचान

शराब के नशे में पीटने का लगाया आरोप
पुलिस कॉन्स्टेबल की इस हरकत से नाराज होकर बस में सवार और मौके पर मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना कोतवाली थाने को भी दी गई, जिसके बाद मौके पर एएसआई शशिकला पहुंची। लोगों ने बताया कि शराब के नशे में कॉन्स्टेबल ने ड्राइवर को पीट दिया।

ये भी पढ़ें: लड़की की सिंदूर से मांग भरी, सेल्फी लेकर स्टेटस में लगाया, कुछ देर बाद दोनों का फंदे से लटका मिला शव

एएसआई ने कॉन्स्टेबल से सॉरी बोलने को कहा
हालांकि मामले को देखते हुए एएसआई शशिकला ने कॉन्स्टेबल से माफी मांगने के लिए कहा। जब कॉन्स्टेबल ने ड्राइवर से माफी मांग लिया, तो मामला शांत हो गया। वहीं बस मालिक ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी से किराया 200 रुपए ले लिया गया, इसलिए पीट दिया। इस मामले की शिकायत एसपी से भी की गई है।