Logo
Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ के एक वॉटर पार्क में  गुरुवार को फ्री इंट्री को लेकर विवाद हो गया। जिसमें गांव के करीब 100 से अधिक लोग जेसीबी लेकर पार्क के अंदर घुस गए और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया।

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ के एक वॉटर पार्क में  गुरुवार को फ्री इंट्री को लेकर विवाद हो गया। जिसमें गांव के करीब 100 से अधिक लोग जेसीबी लेकर पार्क के अंदर घुस गए और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां पर करीब 500 विजिटर्स मौजूद रहे, जिसमें अफरातफरी मच गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से जांच में जुट गई है।

इस दौरान जबरन घुसे लोगों और वॉटर पार्क के स्टाफ के बीच हाथापाई भी हुई। जिसमें पूर्व प्रधान सहित करीब छह लोग घायल हो गए हैं। यह मामला गंगरार थाना इलाके में भीलवाड़ा जिले के बॉर्डर पर स्थित किंग्स वॉटर पार्क का है। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। वॉटर पार्क में तोड़फोड़ करने के बाद सभी उत्पाती युवक मौके से रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस की टीम वॉटर पार्क में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

फ्री में इंट्री करना चाहते थे गांव के लोग
डीएसपी रविन्द्र प्रताप सिंह के अनुसार चित्तौड़गढ़ और भीलवाड़ा जिले के बॉर्डर पर स्थित किंग्स वॉटर पार्क में गुरुवार को कुछ युवक फ्री में एंट्री कर नहाना चाह रहे थे। जिसका स्टाफ ने विरोध किया। यह बात उन युवकों को नागवाज गुजरी तो उन्होंने आसपास के गांवों के करीब 100 से युवक जेसीबी लेकर वॉटर पार्क पहुंच गए। वहां पर पूरे परिसर में जमकर तोड़फोड़ की।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई रिपोर्ट
इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमें एक पक्ष ने बताया कि वह और उसके साथी देवीलाल जाट भीलवाड़ा जा रहे थे। इसी दौरान देखा कि किंग्स वॉटर पार्क में बच्चों के साथ कर्मचारी हाथापाई कर रहे हैं। जब उनको बचाने के लिए अंदर गए तो पाया कि उनके साथ मारपीट हो रही है। इसमें उन्होंने सुखदेव गुर्जर, दिलीप गुर्जर, जगदीश, राहुल सिंह, बाबू लाल गुर्जर, लादू गुर्जर सहित कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पूर्व प्रधान पर धमकी देकर तोड़फोड़ करने का आरोप
वहीं इस मामले को लेकर दूसरे पक्ष ने शिकायत दर्ज कराई, कि वह वॉटर पार्क के गेट पर खड़े होकर विजिटर्स के टिकट चेक कर रहा था। इसी दौरान वहां पर पूर्व प्रधान अपने कुछ साथियों के साथ आ पहुंचे और अंदर जाने की जिद करने लगे। टिकट मांगने पर अपने राजनीतिक पद को लेकर धमकी दी। इसके बाद फोन कर करीब 100 लड़कों को मौके पर बुला लिया। वॉटर पार्क में आए युवकों ने अंदर घुसकर जेसीबी से तोड़फोड़ की। इसके बाद काउंटर से रुपए लेकर फरार हो गए।

5379487