Logo
Rajasthan News: हरियाणा के एक बदमाश ने राजस्थान पुलिस से बचने के लिए खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बदमाश के खिलाफ 20 से अधिक मामले दर्ज हैं।

Rajasthan News: हरियाणा के एक बदमाश ने राजस्थान पुलिस से बचने के लिए खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक पुलिस बदमाश का पीछा करते हुए झुंझुनूं पहुंची। जहां खानपुर के पास उसे घेर लिया। तभी वह अपने कनपटी में पिस्टल से फायर कर दिया। बदमाश के खिलाफ 20 से अधिक मामले दर्ज हैं।

हरियाणा के इस बदमाश की पहचान संजय उर्फ भेड़िया निवासी चरखी दादरी के रूप में हुई है। जिसके ऊपर लूट, अपहरण सहित 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। काफी समय से पुलिस को इस बदमाश की तलाश थी। जिसमें हरियाणा पुलिस को बदमाश की इनपुट मिली तो उसका पीछा करते हुए राजस्थान तक आ पहुंची। जहां झुंझुनूं के खानपुर में पुलिस ने उसे घेर लिया।

बदमाश ने खुद को मारी गोली
बदमाश संजय उर्फ भेड़िया ने इस दौरान पुलिस से घिरता देख खुद को गोली मार ली। घटना के तुरंत बाद ही पुलिसकर्मियों ने बदमाश को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि पुलिस ने इस दौरान बदमाश संजय उर्फ भेड़िया से सरेंडर के लिए कहा लेकिन वह नहीं सुना।

बदमाश पर 5 हजार का था इनाम
सिंघाना थाना पुलिस के मुताबिक बदमाश संजय उर्फ भेड़िया पर हरियाणा में किडनैपिंग और लूट के काफी मामले दर्ज हैं। जिसमें उसके ऊपर पांच हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था। ​हरियाणा की एसटीएफ टीम को इस बदमाश के सिंघाना में छुपे होंने की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम ने यहां दबिश दी। 

सिर में किया फायर
पुलिस ने बताया कि टीम ने आश्रम में घेराबंदी करने करने के बाद उसे सरेंडर के लिए कहा। लेकिन पुलिस से घिरता देख बदमाश ने पहले हवाई फायर किया और उसके बाद एक फायर जमीन पर किया। इस दौरान जब उसे लगा कि वह पकड़ा जाएगा तो उसने अपने सिर में फायर कर लिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

CH Govt hbm ad
5379487