Logo
Rajasthan Road Accident: दौसा में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें नायब तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हैं।

Rajasthan Road Accident: दौसा के लालसोट में उपखंड स्थित एनएच 11 के शिवसिंहपुरा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें नायब तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।  

जानकारी के मुताबिक कार में सवार होकर 6 राजस्वकर्मी जयपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक खाली डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में राजस्वकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 को गंभीर रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

3 लोगों की मौके पर मौत
लालसोट थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि एक वैगनआर कार में सवार होकर 6 राजस्व विभाग के कर्मचारी जयपुर जा रहे थे। तभी एनएच 11 पर शिवसिंहपुरा गांव के पास एक खाली डंपर जो लालसोट की तरफ से आ रहा था। उसने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा इतना भयावह था कि कार की डिग्गी खोलकर शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया
हादसे की सूचना के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना लालसोट थाना पुलिस को दी। पुलिस की टीम जब तब तक मौके पर पहुंची तो निर्झरना नायब तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को सुपुर्द कर अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है।

ये हुए हादसे का शिकार
इस हादसे में निर्झरना नायब तहसीलदार गिर्राज शर्मा (55) पुत्र रामकरण निवासी व्यासों का नोहरा, पटवारी दिनेश शर्मा (42) पुत्र सत्यनारायण निवासी सुंदरपुर मंडावरी और दिनेश शर्मा (40) पुत्र चतुर्भुज शर्मा निवासी दौसा की मौत हो गई। वहीं गिरदावर मिथलेश पुत्र रामविलास मीना पटवारी, पटवारी प्रदीप (38) पुत्र दामोदर निवासी दौसा और अभिषेक (24) पुत्र अश्वनी निवासी डीडवाना गंभीर रूप से घायल हो गए।

5379487