Logo
Rajasthan News: अजमेर के एक होटल के बाथरूम में बांग्लादेशी युवक का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल से जांच करने में जुटी है।

Rajasthan News: अजमेर के एक होटल के बाथरूम में बांग्लादेशी युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक पाइक के फंदे पर लटका मिला और उसके पैर फर्श पर टिके थे। पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। फिलहाल यह हत्या या आत्महत्या है, इसकी जांच की जा रही है। यह घटना गंज थाना इलाके की है। 
 
होटल के कर्मचारियों के बताए अनुसार मृतक युवक मंगलवार को होटल में ठहरा था। इसके बाद उसका दो दिनों तक रूम नहीं खुला और कमरे से बदबू भी आने लगी। बदबू आते देख जब दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो बाथरूम में फंदे से लटका शव मिला। इसकी सूचना गंज थाना पुलिस को दी।

हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें: जयपुर स्थापना दिवस: एक महीने तक चलेगा कार्यक्रम, देश के प्रसिध्द कलाकार बिखेरेंगे जलवा

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट
गंज थाना पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम को होटल के अंदर लाश मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा तो बाथरूम में पाइप से बंधे फंदे पर युवक का शव उकड़ू बैठी हालत में मिला। जिसकी पहचान बांग्लादेश सोनमगंज सदर बीटगन बाजार निवासी विकलांग अब्दुर राशिद पुत्र अब्दुल हाशिम के तौर पर हुई है। मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। 

व्हील चेयर में आया था होटल
पुलिस के अनुसार दो दिन पहले वह व्हील चेयर पर होटल पहुंचा था। वह दोनों पैरों से अपाहिज था। जानकारी के अनुसार वह मंगलवार को काफी देर तक वह मोबाइल फोन पर किसी से बात किया। इसके बाद परेशान होकर कमरा बंद कर लिया था। 

13 अकटूबर को आया था अजमेर
पुलिस ने मृतक की आईडी के आधार पर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। साथ ही बांग्लादेशी एम्बेसी को भी इसकी सूचना दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक राशिद टूरिस्ट वीजा पर 13 अक्टूबर को अजमेर आया था।

5379487