Logo
Heart Attack: राजस्थान के अजमेर में दर्दनाक घटना हो गई। भजन संध्या में नाचते-नाचते अचानक 54 साल के शख्स की सांसें थम गईं। व्यक्ति गश खाकर जमीन पर गिर गया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Heart Attack: भजन संध्या में नाचते-नाचते अचानक मौत आ गई। भजनों पर नाच रहा व्यक्ति अचानक गश खाकर जमीन पर गिर गया। लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक मौत का मामला अजमेर के पीसांगन का है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शख्स की मौत की खबर से हर कोई हैरान रह गया।  

नाचने से खुद को रोक नहीं पाए
जानकारी के मुताबिक, अजमेर के खाकी जी महाराज के मंदिर में भजन संध्या का आयोजन चल रहा था। आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग भजन संध्या में शामिल हुए होने पहुंचे। शिव कॉलोनी निवासी बाबूलाल कहार (54) भी भजन संध्या में पहुंचे। श्रद्धालुओं को नाचते देख बाबूलाल खुद को रोक नहीं पाए और भजनों पर नाचने लगे। 20 मिनट अचानक नाचते-नाचते बाबूलाल गश खाकर पास में बैठे भजन गायक पर गिर पड़े।  

सब्जी बेचते थे बाबूलाल 
बाबूलाल के गिरते ही हड़कंप मच गया। लोग उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि हार्ट अटैक से बाबूलाल की मौत हुई है। बता दें कि बाबूलाल गांव में सब्जी बेचने का काम करते थे। बाबूलाल के तीन बच्चे हैं। 54 साल के बाबूलाल की मौत का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि नाचते-नाचते अचानक बाबूलाल की मौत होा गई। 

यह भी पढ़ें:  Heart Attack: लैपटॉप पर काम करते-करते अचानक थम गई सांसें, बैंक मैनेजर की मौत से दंग रह गए कर्मचारी

Heart Attack: टीकमगढ़ में बैडमिंटन खेल रहे जज को अचानक सीने में उठा दर्द, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ दिया दम

5379487