Logo
राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे का खुली जीप चलाने की वीडियो काफी तेजी के वायरल हो रही है। अब इस मामले में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने सफाई दी है।

जयपुर। राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे का खुली जीप चलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जीप को पुलिस की गाड़ी भी एस्कॉर्ट कर रही है। अब इसका वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जीप मालिक कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज हैं, उनका बेटा भी गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहा है। इस मामले को लेकर दोनो नेताओं ने सफाई भी दी है।

दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद से लगातार लोग राजस्थान पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि खुली जीप को डिप्टी सीएम का बेटा चला रहा है, वहीं बगल की सीट पर बैठा एक और लड़का जो उसका दोस्त बताया जा रहा है। वह कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का बेटा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से राजस्थान की सियासत गरमाई हुई है।

डिप्टी सीएम ने दी सफाई
डिप्टी सीएम ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा बच्चा अभी सीनियर स्कूल में पढ़ता है। मैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि मेरे जैसे व्यक्ति को डिप्टी सीएम बनाया। अगर मेरे बेटे को किसी पैसे वाले दोस्त ने अपनी गाड़ी में बैठा लिया तो, अभी बच्चा है वो। यातायात को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे की सिक्योरिटी के लिए एस्कॉर्ट पीछे चल रही थी।

CH Govt cg Ad hbm ad
5379487