Logo
Dholpur-Jaipur Bus Accident: राजस्थान के धौलपुर में शनिवार (19 अक्टूबर) रात बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी। नेशनल हाईवे-11बी पर हुए हादसे में 8 बच्चों सहित 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि बस चालक घायल है। यह लोग शादी से लौट रहे थे।

Dholpur-Jaipur Bus Accident: राजस्थान के धौलपुर में शनिवार रात भीषण हादसा हो गया। नेशनल हाईवे-11बी पर तेज रफ्तार बस की टक्कर से टेम्पो सवार 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि बस चालक घायल है। उसे धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 8 बच्चे शामिल हैं। सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस ने सभी के शव मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। 

दरअसल, बाड़ी शहर के करीम गुमट निवासी 15 लोग सरमथुरा के बरौली गांव शादी समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात वहां से लौटते समय उनका टेंपो जयपुर जा रही बस से टकरा गया।  रात 11 बजे नेशनल हाईवे-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास हुए इस हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने टेंपो सवार लोगों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। साथ ही बस जब्त कर उसमें सवार लोगों को अन्य वाहनों से पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें: राजस्थान से बिहार जा रही बस टकराई: बस में 44 लोग थे सवार, 3 भाइयों की मौत; 12 घायल

10 की अस्पताल से पहले मौत, दो ने रास्ते में दम तोड़ा 
बाड़ी अस्पताल प्रशासन की मानें तो हादसा रात 11 बजे के आसपास का है। घायलों को 12 बजे बाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया। मेडिकल टीम ने तुरंत इलाज शुरू किया। लेकिन जिन 14 लोगों को अस्पताल लाया गया, उनमें से 10 की मौत हो गई थी। 4 घायलों को धौलपुर रेफर किया गया, लेकिन 2 ने रास्ते में दम तोड़ दिया। 2 का धौलपुर में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: भीषण सड़क हादसा: दो टुकड़ों में हुआ ट्रैक्टर, 2 की मौत; डंपर ड्राइवर फरार

करीम गुमट गांव में पसरा मातम 
धौलपुर हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग एक ही बाड़ी के करीम गुमट गांव के निवासी हैं। इनके घर भी आसपास हैं। मोहल्ले में एक साथ 12 लोगों की मौत से मातम पसरा हुआ है। शनिवार रात से ही लोग पहुंचने लगे थे। रविवार सुबह लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

5379487