Rajasthan Viral video: जयपुर की जयपुरिया हास्पिटल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। अस्पताल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट डॉ. महेश मंगल का ड्राइवर मरीजों को इंजेक्शन लगाते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल मामले में कार्रवाई करते हुए छुट्टी पर भेज दिया गया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से जयपुर में हड़कंप मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। वहीं अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार यह वीडियो करीब 20 दिन पुराना है। जबकि अस्पताल के अधीक्षक ने इसे करीब डेढ़ साल पुराना बताया है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल जारी: SMS अधीक्षक बोले- काम पर नहीं लौटने पर होगी कार्रवाई

जांच कमेटी की गई गठित
अस्पताल के अधीक्षक डॉ. महेश मंगल ने कहा कि अगर ऐसा हुआ है, तो गलत हुआ है। इसकी जानकारी जैसे ही मुझे मिली। मैंने उसे हटा दिया। हालांकि प्रशासन ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच करने के लिए एक कमेटी गठित की है। आगे की कार्रवाई कमेटी की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद की जाएगी। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल में ऐसी कोई स्थिति नहीं है, जिसमें ड्राइवर मरीजों को इंजेक्शन लगाए।

पहले भी हो चुका वीडियो वायरल
इससे पहले भी ड्राइवर का एक और वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो में ड्राइवर अस्पताल के गार्ड के साथ बहस करता दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो में ड्राइवर के हाथ में लाठी है। जानकारी के अनुसार ड्राइवर इससे पहले भी कई लोगों से बदतमीजी कर चुका है।