Rajasthan News: नागौर में सुसाइड नोट लिखकर बुजुर्ग दंपति ने टैंक में कूदकर जान दे दी। जिनका शव दो दिन बाद मिला है। बेटे ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें बेटों-बहुओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

गुरुवार की सुबह बेटे ने नागौर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जिसमें बताया कि माता-पिता घर में दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन चालू कर दी। इस दौरान पास में ही बने टैंक में दोनों के शव पडे़ मिले। घर में बुजुर्ग दंपति के अलावा कोई नहीं रहता था।

ये भी पढ़ें: आ गई छुट्टियों की लिस्ट, तीन दिनों तक लगातार अवकाश; स्कूल, कॉलेज, सरकारी दफ्तर सब रहेंगे बंद

मौके से बरामद सुसाइड नोट
मामले को लेकर नागौर एसपी नारायण टोगस ने बताया कि करणी कॉलोनी रहने वाले दंपति हजारीराम विश्नोई (70) और पत्नी चावली देवी (68) का शव टैंक से बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का लग रहा है। मौके पर पुलिस को दीवार पर सुसाइड नोट चिपका मिला है। FSL की टीम भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी में रखवाकर जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: जोधपुर में पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर के कनपटी में मारी गोली: मौत, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

सुसाइड नोट में लिखा
दंपति ने सुसाइट करने से पहले सुसाइड नोट लिखा जिसमें बेटों, बहुओं, बेटियों, पोते और रिश्तेदारों का जिक्र किया है। उनका कहना है कि सब मिलकर हमे परेशान करते हैं। हमें धोखा देकर और झगड़ा करके 3 प्लाट अपने नाम करवा लिया। मेरी गाड़ी भी बेच दी गई। इतना ही नहीं उन्होंने लिखा कि ये लोग अब खाना भी नहीं दे रहे थे। रोजाना फोन पर गालियां देते हैं। बेटे राजेंद्र ने हमें तीन बार पीटा और दो बार सुनील ने पीटा। आखिर में लिखा कृपया मेरा इंसाफ करना, सहयोग देना।