Rajasthan News: झुंझुनूं में ईंटों को खाली कर लौट रहे एक ट्रक में 11 केवी लाइन का तार छूने से करंट दौड़ गया। जिसकी वजह से ट्रक में आग लग गई। इस दौरान ट्रक में 5 लोग सवार थे, जिसमें 4 लोगों ने कूदकर जान बचाई। लेकिन खलासी नहीं कूद पाया। जिसकी वजह उसकी जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक और अन्य व्यक्ति को चोट आई है। जिसका इलाज बीडीके अस्पताल में जारी है।

यह हादसा झुंझुनूं से 12 किलोमीटर दूर धनूरी थाना क्षेत्र के चारणवासी गांव में हुआ। जानकारी के अनुसार ट्रक ब्रेकर आने की वजह से उछल गया। इस दौरान कम उंचाई पर स्थित 11 केवी लाइन टच हो गई। जिसकी वजह से गाड़ी में करंट फैल गया।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर मैडम ने स्पा सेंटर में मारा छापा: दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया, 5 लड़कियां समेत 7 लोग पकड़ाए

एक युवक की जिंदा जलने से मौत
इस दौरान ट्रक में आग लग गई। जिसमें लालाराम (35) की आग में जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य सुभाष 45 पुत्र पूर्णमल बुरी तरह से घायल हो गया। जिसका बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं हादसे में ट्रक आग से पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

ये भी पढ़ें: 54 साल पुराने जमीनी विवाद में चौथी हत्या: पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर मिलने के लिए बुलाया और मार दी गोली

दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया
इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने के बाद झुंझुनूं से फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार मृतक लालाराम(35) चूरू का रहने वाला था। जिसके परिवार को सूचना दे दी गई है। ट्रक में 4 अन्य लोग भी शामिल रहे। जिन्होंने कूदकर जान बचा ली।