Rajasthan News: बाड़मेर के गिराब थाना इलाके में रविवार की सुबह एक युवक और का नाबालिग लड़की के साथ फंदे से लटका शव मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया है।

गिराब थाना इंचार्ज देवी सिंह ने बताया कि युवक की पहचान पप्पू सिंह (22) पुत्र छगन सिंह के रूप में हुई है, जो गिराब कस्बे का रहने वाला था। वहीं लड़की (17) बाड़मेर शहर की रहने वाली थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को मौके पर बुलाकर पहचान कराई है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस हाईवे का होगा चौड़ीकरण: ट्रैफिक की वजह से 2 और लेन बढ़ाने की तैयारी, मंत्रालय से मंजूरी का इंतजार

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस को घटनास्थल से बैग, जूता और मोबाइल भी मिला है। पुलिस ने इसको जब्त कर अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी है। वहीं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। दोनों ने किन वजहों से ऐसा आत्मघाती कदम उठाया इसकी जांच की जा रही है।

राहगीरों ने पेड़ से लटका देखा शव
थाना प्रभारी के मुताबिक राहगीरों ने गिराब इलाके में सुनसान जगह बाइक और हेलमेट देखा तो उन्हें शक हुआ। जब पास जाकर देखा तो वहां दो लोगों के पेड़ से लटके शव मिले। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गिराब हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

ये भी पढ़ें:  सुसाइड नोट लिखकर बुजुर्ग दंपति ने की खुदकुशी: 2 दिन बाद मिला शव, परिवार वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप 

लड़की की मांग भरकर स्टेटस लगाया था युवक
जानकारी के अनुसार लड़के ने सुसाइड से पहले अपने वॉट्सएप स्टेटस पर पर लड़की के साथ मांग पर सिंदूर लगाते हुए फोटो शेयर किया था। जिसमें दोनों लोग काफी खुश नजर आ रहे थे। फिलहाल अभी तक सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस हर एंगल से सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है।