Rajasthan News: राजस्थान में सीकर जिले के पलसाना इलाके में भीषण आग लग गई। आग ने अपनी चपेट में पूरी फैक्ट्री को ले लिया है। फिलहाल आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। यह घटना रविवार दोपहर करीब 12 बजे रीको इंडस्ट्रियल एरिया के एक टायर फैक्ट्री की है।

जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट की वजह से दोपहर करीब 12 बजे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद पूरी फैक्ट्री आग की चपेट में आ गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पहुंचकर दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया। मौके पर 4 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का कार्य कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: राणा सागर बांध के 2 गेट खुले, कई जिलों में बारिश का येलो अलर्ट

शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी आग
मौके पर मौजूद लोगों ने बतयाा कि पलसाना में रीको स्थित टायर फैक्ट्री E-107 में शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग लगी है। हालांकि, इस घटना में अभी तक कोई जनहानि की सूचना नहीं मिली है। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पलसाना पुलिस, डीवाईएसपी जाकिर अख्तर पुलिस टीम के साथ मौके का मुआयना करने के लिए पहुंचे हैं।

कई दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी
आग के विकराल रूप को रोकने के लिए प्रशासन ने कई दमकल की गाड़ियों को मंगाया है। इसके साथ ही पानी भरे 7-8 टैंकर भी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। फैक्ट्री के अंदर गैस सिलेंडर भी रखे होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग के लोग आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।