जयपुर। मंदिर दर्शन करने जा रहा बोलेरो सवार परिवार हादसे का शिकार हो गया। हाईवे पर बोलोरो और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। भीषण हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। दो घायल हैं। मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। हादसा राजस्थान के हनुमानगढ़ के रावतसर में हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

कड़ी मशक्कत के बाद शवों को गाड़ी से बाहर निकाला 
पुलिस के मुताबिक, चूरू के निवासी परिवार खेत्रपाल बाबा जी मंदिर रावतसर में माथा टेकने जा रहा था। रावतसर थाना क्षेत्र में रावतसर (हनुमानगढ़) से सरदार शहर (चूरू) स्टेट हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी। सूचना पर पुलिस पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे शवों को गाड़ी से बाहर निकाला। शवों को रावतसर की मॉर्च्युरी में रखवाया है। घायलों को रावतसर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, हादसे में विमला (55) पत्नी ओमप्रकाश महर्षि, उसकी बेटी रचना (23) पत्नी लोकेश, मंजू (40) पत्नी दिविक्रम निवासी रतनगढ़ और मनसाराम (60) पुत्र पूर्णाराम प्रजापत की मौत हुई है। सभी सरदारशहर (चूरू) के रहने वाले हैं। गजानंद (26) पुत्र दिविक्रम और रामचन्द्र स्वामी (44) पुत्र रामदास निवासी मेलुसर घायल हैं। विमला और मंजू आपस में बहनें हैं।