जयपुर। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार चार बार पलटी खाकर सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे परिवार के ऊपर जा गिरी।दर्दनाक हादसे में 8 महीने की गर्भवती महिला, उसके पति, बेटे और एक रिश्तेदार महिला की मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसा राजस्थान के नागौर में रविवार हो हुआ। सूचना पर पहुंची डेगाना पुलिस ने सभी शवों को डेगाना के अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। 

शादी समारोह में बर्तन साफ करने का काम करता था परिवार 
डेगाना के चूडियास गांव निवासी छोटू राम (25), अपनी पत्नी सुमन (24), बेटे रितिक (2) और देवरानी रखुड़ी (24) के साथ शादी में बर्तन धोने का काम करने जा रहा था। रविवार सुबह बाइक से चारों चूई (डेगाना) के लिए निकले। चूड़ियास से 7 किमी दूर बच्छवास रोड पर बाइक खड़ी कर सभी चूई जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी बच्छवास से चूडियास जा रही तेज रफ्तार स्कॉपियो कार मोड़ पर बेकाबू हो गई। तीन बार पलटने के बाद स्कॉर्पियो परिवार के ऊपर जा गिरी। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। 

अक्सर इसी जगह पर बाइक खड़ी करता था मृतक छोटू 
छोटू राम अपने परिवार के साथ शादी में बर्तन धोने का काम करता है। रविवार को भी छोटू अपने परिवार के साथ चूड़ियास गांव से 25 किलोमीटर दूर ग्राम चूई (डेगाना) में शादी समारोह में बर्तन धोने का काम करने जा रहा था। जहां हादसा हुआ वहां वह अक्सर बाइक खड़ी कर आगे बस से जाता था। आज भी वह बाइक खड़ी करने आया था। बाइक खड़ी करके बस का इंतजार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार कार ने सभी की जान ले ली। परिवार के चारों लोगों को चपेट में लेने के बाद स्कॉर्पियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।