Rajasthan News: जोधपुर में बुधवार की रात पार्टी कर रहे एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद गोली मारने वाला आरोपी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को जब्त कर बावड़ी हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है। आक्रोशित परिजनों ने मॉर्चुरी के बाहर धरना दे रखा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल लगाया गया है।

यह घटना जिले के खेड़ापा थाना क्षेत्र के बावड़ी कस्बे की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी और मृतक के बीच कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में गोली कैसे चली इसकी जांच की जा रही है। गलती से फायर होने की शंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस परिजनों को समझाइश देने में जुटी है।

ये भी पढ़ें: 54 साल पुराने जमीनी विवाद में चौथी हत्या: पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती फिर मिलने के लिए बुलाया और मार दी गोली

कनपटी में लगी गोली
खेड़ापा थानाधिकारी लाखाराम ने बताया कि परिजनों के अनुसार बावड़ी कस्बे के एक मकान में बुधवार की रात पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें हिस्ट्रीशीटर गेमाराम जाट और सुखराम जाट अपने साथियों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर हल्की सी कहासुनी हो गई। जिसके बाद सुखराम जाट ने अपनी पिस्टल से गेमाराम जाट की कनपटी में फायर कर दिया। जिसमें गेमाराम की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका: मिलेंगे 30 हजार रुपए महीना, 21 पदों पर निकली भर्ती

दोनों के बीच नहीं थी दुश्मनी
जांच में सामने आ रहा है कि दोनों हिस्ट्रीशीटर के बीच कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में झगड़ा किस बात पर हुआ और गोली क्यों मारी, इसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। शव को बावड़ी हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया गया है। जिसके बाहर परिजन और समर्थक काफी संख्या में मौजूद हैं।