Bharatpur road Accident: तेज रफ्तार ट्रक और बस की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक सड़क किनारे एक घर में जा घुसा। एक्सीडेंट में 2 यात्रियों की मौत हो गई। 6 से ज्यादा घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्रक ड्राइवर भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। हादसा शनिवार सुबह करीब 8 बजे भरतपुर के सेवर थाना इलाके में हुआ। कलेक्टर और एडिशनल एसपी ने हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

हादसे में इनकी हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, बयाना से भरतपुर की तरफ जा रही रही बस और मथुरा से आ रहे ट्रक की सरसों अनुसंधान केंद्र के पास सामने-सामने से टक्कर हो गई। बस से टक्कर के बाद बेकाबू ट्रक रति राम शर्मा के मकान में जा घुसा। हादसे में उच्चैन निवासी प्रताप सिंह (57) और नगला ठिकरिया के हरभान (35) की मौत हो गई। छह लोग घायल हुए हैं। बस के ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं।

लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ा 
प्रताप सिंह रेलवे में नौकरी करते थे। ड्यूटी पर जाने के लिए बिचौली से भरतपुर आ रहे थे। हरभान रुदावल कस्बे से भरतपुर आने के लिए बस में बैठे थे। दोनों की पहचान उनके सामान से हुई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। ट्रक ड्राइवर ने शराब पी हुई थी। ट्रक से मकान के आगे के हिस्से को नुकसान हुआ है। एक स्कूटी भी ट्रक की चपेट में आ गई है। पुलिस ने ट्रक और बस को अपने कब्जे में ले लिया है।