Logo
Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मोबाइल ज्यादा देखने की लत ने महिला की जान ले ली। दिनभर मोबाइल पर बिजी रहने से परेशान पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। बीच-बचाव करने आई बेटी पर भी हमला किया।

Barmer Crime News: पत्नी के ज्यादा मोबाइल चलाने की आदत से परेशान पति ने खौफनाम कदम उठाया। पति ने सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मां की चीख सुनकर 17 साल की बेटी बीच-बचाव करने आई तो शख्स ने उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया।  गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सनसनीखेज हत्या बाड़मेर के धोरीमन्ना थाना इलाके के आलमसरिया गांव की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक,  आलमसरिया गांव में रहने वाले चुनीलाल (43) को पत्नी जीयोदेवी (40) पर शक था कि उसने अपनी आत्मा को मोबाइल से जोड़ लिया है। पत्नी के मोबाइल चलाने की आदत से भी परेशान चुनीलाल का रोज पत्नी से झगड़ा होता था। मंगलवार को जीयोदेवी, उसके बच्चे (3 बेटियां और 1 बेटा) और पति चुन्नीलाल घर के आंगन में सो रहे थे। रात ढाई बजे पति चुनीलाल ने पत्नी जीयोदवी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
मां की चीख-पुकार सुनकर बेटी बीच-बचाव करने आई  चुन्नीलाल ने उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया। रात 3 बजे सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। घायलों को अस्पताल लेकर आए। यहां इलाज के दौरान पत्नी जीयो की मौत हो गई। घायल बेटी सुमित्रा के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपरी को हिरासत में ले लिया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।  

5379487