Logo
राजस्थान के हनुमानगढ़ में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शादी से इनकार करने पर पिता ने अपनी बेटी को कुल्हाड़ृी से काटकर मार डाला। दोनों के बीच शादी की बात को लेकर हर दिन बहस होती थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर। शादी से मना करने पर पिता ने अपनी बेटी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। पिता और पुत्री के बीच शादी की बात को लेकर लंबे समय से मन-मुटाव चल रहा था। दोनों के बीच शादी की बात को लेकर हर दिन बहस भी होती थी। बेटी के शादी से बार-बार मना करने पर पिता को गुस्सा और उसने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। मामला हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना इलाके के मुंसरी गांव का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोते समय पिता ने बेटी पर किया हमला 
पुलिस के मुताबिक, युवती के पिता युवती पर बार-बार शादी करने का दबाव बना रहा था। जिसको लेकर कई दिनों से दोनों के बीच बहस होती रहती थी। शनिवार रात को युवती अपने कमरे में सोई हुई थी। परिवार के अन्य लोग दूसरे कमरों में सो रहे थे। तभी उसका पिता कुल्हाड़ी लेकर कमरे में आया और युवती पर कई वार किए। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। युवती को गंभीर हालत में भादरा अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद हिसार रेफर कर दिया। रास्ते में युवती की मौत हो गई। 

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है 
जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। वारदात स्थल से सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487