Logo
राजस्थान के सीकर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। शराब के लिए पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो पति ने अपने ढाई महीने के बेटे को छत से नीचे फेंक दिया। बच्चे की मौके पर मौत हो गई। महिला ने पति के खिलाफ कोतवाली पुलिस में केस दर्ज कराया है।

जयपुर। पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने अपने ढाई महीने के बेटे को छत से नीचे फेंक दिया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। मामला राजस्थान के सीकर के दराब मोहल्ला का है। महिला ने अपने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जाट बाजार के पास मोहल्ला दराब में रहने वाली सपना ने पुलिस को बताया कि उसका पति शाहरुख (30) नशेड़ी है। हर दिन शराब पीने का आदी है। पति गुरुवार शाम को नशे में घर आया और रुपए मांगने लगा। मना करने पर बेटे को उठाकर छत पर ले गया और नीचे पटक दिया। 

बच्चे को फेंकने के बाद पति मौके से भाग गया 
महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि पहले उसका पति काफी देर तक छत पर बेटे के साथ खेलता रहा। अचानकर गुस्से में आकर बेटे को छत से नीचे फेंक दिया। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने पति को छत से बच्चे को नीचे फेंकता देखा पति मौके से भाग गया।

जानें महिला ने पहले क्या कहा, फिर क्या दिया बयान
महिला ने पहले पुलिस को बताया कि बच्चा उसके हाथों से खेलते हुए गिर गया था, जिसमें बच्चे की मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब महिला ने अपने पति के खिलाफ बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

5379487