Logo
Rajasthan road accident: राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को यूपी परिवहन की बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। जयपुर-आगरा हाईवे पर हलैना के पास हुए हादसे में पांच महिलाओं की मौत हो गई। एक दर्जन अधिक यात्री जख्मी हैं।

Rajasthan road accident: राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। जयपुर-आगरा हाईवे पर हलैना के पास यूपी परिवहन की बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में बस सवार पांच महिलाओं की मौत हो गई। जबकि, एक दर्जन अधिक यात्री बुरी तरह जख्मी हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया है। बस में महिलाएं और बच्चे भी सवर थे। लिहाजा, टक्कर के बाद उसमें चीख मच गई। यात्रियों ने बताया कि तेज धमाके के बाद कुछ समझ ही नहीं आया। कुछ देर बाद देखा तो चारो ओर चीखपुकार मची थी।  

यह लोग जख्मी 
दुर्घटनाग्रस्त बस उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग के अलीगढ़ डिपो की है। जो सवाारी लेकर जयपुर जा रही थी। तभी आगे आगे चल रहे लकड़ियों से लोड ट्रक में जा टकराई। हादसे में निक्की जाट, रामू, संतोष, सूर्य प्रताप, राजू, मोहित, पप्पू, जीतेंद्र, अवनीश, तेजवीर, सुमित के अलावा एक बच्चा और एक बच्ची जख्मी हुए हैं। इनमें से आठ लोगों को भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल रेफर किया गया है। जबकि, पांच लोगों का उपचार हलैना हॉस्पिटल में ही चल रहा है। 

100 किमी प्रति घंटा की स्पीड 
स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त बस की स्पीड 100 किमी प्रति घंटा से ज्यादा थी। बस चालक ओवर टेक करना चाहता था, लेकिन अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसस यात्रियों से भरी बस ट्रक में जा घुसी। 

हादसे के बाद हाईवे पर लगा लंबा जाम
बस एक्सीडेंट के बाद जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाया। तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो पाया। 

5379487