Bomb Threat: राजस्थान से सनसनीखेज खबर है। जयपुर, जोधपुर, श्रीगंगानगर, कोटा सहित 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरी मैसेज मिलने के बाद सभी स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यात्रियों और ट्रेनों की गहन जांच शुरू हो गई है। अब तक किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई है। धमकी भरे पत्र में राजस्थान के साथ-साथ मध्य प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाने की बात कही गई है। 

सभी स्टेशनों पर कड़ी सुरक्षा 
धमकी देने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू-कश्मीर एरिया कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी बताया है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सभी सात रेलवे स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी गई है। इन सभी रेलवे स्टेशन पर पुलिस और जीआरपी पुलिस के साथ ही सुरक्षा बल भी तैनात हैं। डॉग स्क्वॉयड की टीम भी सर्चिंग कर रही है। 

पढ़ें धमकी भरा पत्र 
धमकी भरे पत्र में लिखा है कि 'हे खुदा, मुझे माफ कर, जम्मू-कश्मीर में मारे गए हमारे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। 30 अक्टूबर को हम जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, बूंदी, उदयपुर, जयपुर मंडल, और मध्य प्रदेश के रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाएंगे। 2 नवंबर को उज्जैन महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों और सैन्य अड्डों पर बम धमाके करेंगे। हम राजस्थान और मध्य प्रदेश को खून से रंग देंगे।" पत्र के अंत में जैश-ए-मोहम्मद का नाम और "खुदा हाफिज" लिखा गया है।

1 अक्टूबर की शाम को मिला पत्र 
रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, हनुमानगढ़ स्टेशन अधीक्षक को मंगलवार(1 अक्टूबर) शाम को डिप्टी सुपरिटेंडेंट जगत नारायण के नाम से एक पीले रंग का लिफाफा मिला। अधीक्षक ने लेटर खोला तो गोल मुहर में पोस्ट ऑफिस कोड 14440 और पंजाबी में कुछ लिखा है। लेटर पर हनुमानगढ़ पोस्ट ऑफिस की 30 सितम्बर की मुहर है। अंदर लाइनदार कागज पर धमकी लिखी हुई है। पत्र में हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन के साथ-साथ बीकानेर संभाग के जयपुर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, बीकानेर, कोटा और बूंदी रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इस जानकारी के बाद सुरक्षा एजेंसियों को तुरंत अलर्ट कर दिया गया।