Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने शनिवार की दोपहर घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

यह घटना खोह नागोरियान थाना इलाके में बनी गौरव वाटिका कालोनी की है। जहां शनिवार की दोपहर करीब 1.30 बजे बदमाशों ने घर मे घुसकर महिला के ऊपर हमला कर दिया, जिसमें उसकी जान चली गई। जानकारी के मुताबिक महिला घटना के दौरान घर में अकेली थी। मौका पाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस की टीम जांच में जुटी
मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर खोह नागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने महिला को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों की टीम ने महिला को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

घटना के दौरान घर में अकेली थी महिला
डीसीपी ईस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया कि यह घटना गोनेर रोड राधा कृष्ण मंदिर के सामने गौरव वाटिका की है। जहां सतीश चंद्र शर्मा की पत्नी मंजू शर्मा की हत्या कर दी गई। सतीश चंद्र शर्मा प्रॉपर्टी डीलर और स्टांप विक्रेता हैं। घर में घटना के दौरान उनकी पत्नी अकेली थी। सूचना पाकर मौके पर एफएसएल टीम पहुंचकर सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है। 

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस की टीम
पुलिस की टीम आसपास में लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगालने का प्रयास कर रही है। जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी में कुछ बदमाशों की जानकारी मिली है। वहीं कॉलोनी के लोगों में बताया कि दोपहर 12 बजे तक मंजू शर्मा को घर के अंदर ही देखा गया था। इसके बाद की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि पुलिस वहां के लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं।